Loading...
Home / News / Cars Wheels Stolen in Chandigarh From Different Sectors, Anti Theft Car Wheel System you need.
Anti Car Wheel System

Cars Wheels Stolen in Chandigarh From Different Sectors, Anti Theft Car Wheel System you need.

चंडीगढ़ भारत में सबसे सुरक्षित जगहों में से एक माना जाता है, लेकिन चंडीगढ़ में चोरी अब एक अलग स्तर पर चले गए हैं और यह अविश्वसनीय है। अब आपको सड़कों पर अपनी कारों को पार्किंग करने से पहले तीन बार सोचना होगा क्योंकि चोरों ने टायर और पार्क की गई कारों के सामान चोरी करना शुरू कर दिया है। औसतन, दो दिनों में एक ऐसा मामला चंडीगढ़ में हो रहा है।

पिछले दो हफ्तों में बाहर घरों में खड़ी कारों से हटाए गए पहिये के 10 चोरी मामले दर्ज किए गए हैं। सेक्टर 45 के एक निवासी ने कहा कि वह गुरुवार को सुबह उठ गए और देखा कि उनके सभी वाहनों के चार पहिये चोरी हो गए थे। पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 (चोरी) के तहत सभी चोरी की शिकायत दर्ज की है।

Anti Car wheel system

Thieves Target The Brand New Vehicles

चंडीगढ़ पुलिस ने कहा कि चोर ब्रांड नए वाहनों को लक्षित कर रहे हैं क्योंकि वाहनों के पुनर्विक्रय मूल्य दूसरे हाथ के उत्पादों के बाजार में अधिक होगा। चोर वाहनों के टायरों को चोरी करने के लिए जैक और ईंटों में से अधिकांश बना रहे हैं।

निवासियों ने अपने वाहनों को अपने घर के बाहर पार्क किया, जहां भीड़भाड़ वाले पार्किंग के स्थान पर पार्क की जगह होती है और चोरों को चीजों को चोरी करना आसान लगता है। इस समस्या को दूर करने के लिए, पुलिस ने नाइट गश्त शुरू कर दिया है। चंडीगढ़ के एसएसपी में निवासियों को उनके घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे स्थापित करना चाहिए या उन्हें ऐसे मामलों से बचने के लिए एक चौकीदार को नियुक्त करना चाहिए।

Loading...

Anti-Theft Systems Installed But No Protection For Tyres

लगभग सभी कारें ये विरोधी-चोरी प्रणाली के साथ आती हैं जो एक अलार्म सेट करती हैं, जब कोई दरवाज़ा या एक खिड़की मजबूती से खुलता है वाहन के पहियों की सुरक्षा के लिए ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है और चोर अनसक्रिट करने का प्रबंधन करते हैं और फिर एक बॉक्स स्पैनर का इस्तेमाल करते हैं। पुलिस का कहना है कि ऐसे मामलों में चोरों का एक समूह हो सकता है।

महंगे वाहनों के पहिये दूसरे हाथ के उत्पाद बाजार में उच्च मांग में हैं इसलिए चोरों ने महंगा और नए वाहनों को लक्षित किया है। चुराए गए टायर या मिश्र धातुओं को बुरेल, ज़िरकपुर, पंचकुला और खार में स्थित दूसरे हाथ के उत्पादों के बाजार में बेच दिया जाता है। टायर दुकान के मालिकों ने कहा कि वाहनों की मिश्र धातुएं महंगे हैं और बाजार में उच्च मांग में हैं।

Some Of The Cases Which Happened Recently

मार्च 29, 2017 – सेक्टर 33 चंडीगढ़ में टोयोटा फॉर्चूनर के चारों पहिये की चोरी हुई

3 अप्रैल 2017 – सेक्टर 45 चंडीगढ़ में भव्य आई -10 के चारों टायरों की चोरी हुई

6 अप्रैल, 2017 – सेक्टर 45 चंडीगढ़ में स्विफ्ट के सभी चार टायर चोरी हुए

अपने वाहनों को सुरक्षित रूप से पार्क करें और अपने ड्राइववेज़ में पार्किंग को प्राथमिकता दें सुरक्षित रहना!

 

हालांकि, लोग जानते हैं कि उनकी कार चोरी हो सकती है लेकिन वे ट्रैकिंग सिस्टम पर कुछ पैसे खर्च करने में डरते हैं। लेकिन चिंता मत करो, पुमा – वाहन रक्षक अब अपने उत्पादों में टायर चोरी प्रणाली को एकीकृत कर रहा है।

वाहन चोरी और टायर चोरी से आपकी कार सुरक्षित करें।
अब वाहन चोरी और पहियों की चोरी संभव नहीं है।
PumaGuard स्थापित करें ।

You Need Anti Theft Car Wheel System

India‘s No.1 Anti Theft Tracking Device.

Secure your car from Vehicle Theft & Tyre Theft.  Puma Smart Vehicle Tracker And  Car Anti Theft System,

Anti Vehicle and Tyre Theft System

 

Comments

comments

Leave a Reply